अमरसिंह बोले यूपी को पसंद नहीं आएगा राहुल-अखिलेश का साथ

0
77

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव एवं राज्यसभा सदस्य अमर सिंह का कहना है कि यूपी को जनता को राहुल-अखिलेश का साथ पसंद नहीं आएगा। अमरसिंह ने यह भी दावा किया है कि सपा में जो बाप-बेटे की राजनीतिक संघर्ष रचा गया था, उसका ताना-बाना भी खुद मुलायम सिंह ने रचा था।

एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में अमरसिंह ने कई सनसनीखेज खुलासे किए। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह उन्हें लंदन भेजना चाहते थे। उन्हांेंने कहा कि अखिलेश यादव और मुलायम सिंह एक ही है और चुनाव के बाद एक साथ ही दिखाई देंगे। उन्होंने बताया कि यूपी में सत्ता विरोधी लहर तथा कानून-व्यवस्था के मुद्दे से ध्यान हटाने के लिए यह नौटंकी की गई थी।

अमरसिंह ने श्मशान और कबिस्तान वाले बयान पर पीएम मोदी का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि सपा ने केवल एक धर्म विशेष के लोगों के तुष्टिकरण का कार्य किया। उन्होंने कहा कि सभी धर्म के लोगों के साथ न्याय होना चाहिए। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बिजली देने में धर्म के आधार पर भेदभाव किया जाता है।

अमरसिंह ने कहा कि इन चुनावों में यूपी के लड़के पिसड्डी साबित होंगे। उत्तर प्रदेश की जनता बहुत समझदार है। उन्होंने सपा के रामगोपाल यादव पर उनकी हत्या करवाए जाने की आशंका भी व्यक्त की।

Facebook Comments
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here