MCD चुनाव में फिर चला ‘मोदी मैजिक’, BJP की झोली में बंपर सीटें

0
125
bjp

नई दिल्ली : MCD चुनाव में पीएम मोदी का मैजिक फिर चलता दिखाई दे रहा है। बीजेपी की झोली में बंपर सीटें आई है। दूसरी ओर कांग्रेस और आप पार्टी पूरी तरह पस्त दिखाई दे रही है। MCD में अपनी जीत का दावा करने वाली आप पार्टी के अनेक कार्यकर्ताओं की जमानत तक जब्त हो गई।

Also Read : मोदी सरकार गायों को जारी करेगी ‘आधार कार्ड’

जानकारी के लिए बता दें कि एक्जिट पोल का अनुमान सही साबित हो रहा है। MCD चुनाव में बीजेपी का भारी बहुमत मिलता नजर आ रहा है। MCD चुनाव में बीजेपी को 183 सीटें मिली है, जबकि कांग्रेस को 33 और आप को 44 सीटें मिली है, जबकि अन्य के खाते में 10 सीटें गई है।

साउथ एमसीडी 104 सीटों पर हुए चुनाव में बीजेपी को 67, कांग्रेस का 16, आप को 15 तथा अन्य को 6 सीटों पर जीत मिली है। इसी प्रकार नार्थ एमसीडी की 103 सीटों में से बीजेपी 69, कांग्रेस 12, आप 20 तथा अन्य को 2 सीटों पर विजय मिली है। ईस्ट एमसीडी चुनाव 63 सीटों में से बीजेपी 47, आप 9, कांग्रेस 5 तथा अन्य को 2 सीटें मिली है।

Also Read : हज करने मक्का गई पूर्व मॉडल सोफिया हयात का यौन उत्पीड़न, देखिए वीडियो

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस जीत को सुकमा के शहीदों को समर्पित किया हैं। उन्होंने कहा कि एमसीडी में अब तक की सबसे बड़ी जीत है। उन्हांने कहा कि चुनाव परिणाम बताते है कि पीएम मोदी की नीतियों का लोगों ने खुलकर समर्थन किया। तिवारी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वे दिल्ली को नकारात्मकता के गर्त में धकेलते जा रहे हैं। दिल्लीवासियों को चिकनगुनिया और बीमारियां की चपेट की धमकी दे रहे है। उन्हें बिजली-पानी के कीमत में बढ़ोतरी की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह बीजेपी के आम कार्यकर्ता की जीत है। यह बीजेपी की नीतियों की जीत है। हम विकास की बात करते हैं हम देश को आगे बढ़ाने की बात करते हैं। आज मैं विश्वास दिलाना चाहता हूं कि हम दिल्ली की जनता की सेवा में सदैव तत्पर रहेंगे।

Also Read :

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here