पीएम मोदी को मिली राष्ट्र ऋषि की उपाधि, बाबा रामदेव बोले, देश के लिए वरदान है मोदी

0
150
PM-Modi-with-Baba-Ramdev

हरिद्वार : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुधवार को राष्ट्र ऋषि की उपाधि से सम्मानित किया गया। पतंजलि योगपीठ में अत्याधुनिक रिसर्च सेंटर के उद्घाटन अवसर पर उन्हें यह उपाधि दी गई। इस मौके पर योग गुरू बाबा रामदेव ने कहा कि पीएम मोदी देश को वरदान के तौर पर मिले हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने देश को विश्व गुरू का दर्जा दिलाया है।

Also Read : सुनील ग्रोवर का नया शो ‘द कॉमेडी फैमली’ 27 मई को, पोस्टर हुआ रिलीज़

कार्यक्रम के दौरान बाबा रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ऋषि परंपरा के सर्वोच्च सम्मान राष्ट्र ऋषि सम्मान से विभूषित किया। इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि बाबा रामदेव ने आज मुझे राष्ट्र ऋषि की उपाधि से सम्मानित कर मेरी जिम्मेदारियां और अधिक बढ़ा दी है। मैं जानता हूं कि किसी भी सम्मान के पीछे लोगों की अपेक्षाएं जुड़ी होती है। मैं देश की जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतर सकूं, ऐसा आप लोग मुझे आर्शीवाद दें।

Also read : सरकार 3 में अमिताभ बच्चन की आवाज में गणेश आरती

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने केदारनाथ मंदिर के कपाट खुलने पर वहां पहुंचकर भगवान शिव का रूदाभिषेक किया। पीएम मोदी ने वहां करीब आधे घंटे तक पूजा-अर्चना में भाग लिया। इस मौके पर पीएम मोदी के साथ उत्तराखंड के राज्यपाल डॉ. कृष्णकांत पाल और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी थे। रूद्राभिषेक के बाद पीएम मोदी ने केदारनाथ में वर्ष 2013 में आई भीषण आपदा में क्षतिग्रस्त हुए स्थानों के पुनःनिमार्ण कार्य को देखा और स्थिति का जायजा लिया।

Also Read :

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

Facebook Comments
loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here