आज का राशिफल : क्या कहते है आज आपके सितारे, कैसे बीतेगा दिन

0
156

मेष : परिश्रम और संघर्ष के पश्चात धनलाभ होगा। नए कार्यक्षेत्र में धन लगाने की योजना बनेगी। संयम से लिए गए निर्णयों से लाभ की संभावना बनेगी।

वृष : घर में कोई शुभ मंगल कार्य संपन्न होगा। आय के साधनों में वृद्धि होगी। भाई-बंधुओं का सहयोग मिलेगा। दौड़धूप करने से कार्यों में सफलता मिलेगी।

Also Read : कार्यक्षेत्र और आर्थिक सफलता में बाधक तो नहीं बन रहे आपके जूते, जानिए कैसे?

मिथुन : परिश्रम और संघर्ष के बाद ही सफलता मिलेगी। कार्यों को कल पर न टालें। मान-सम्मान व सामाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी।

कर्क : व्यवसाय की स्थिति मध्यम रहेगी। व्यवस्ताएं बढ़ेंगी। व्यर्थ की भागदौड़ अधिक और धनलाभ में बाधा आएगी। स्त्री व संतान सुख मध्यम रहेगा।

सिंह : शुभ कार्यों पर धन व्यय होगा। मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। उच्चाधिकारियों से मेल-जोल बनेगा।

Also Read : राशि के अनुसार अपनाएं ये उपाय, चमक उठेगा कारोबार

कन्या : कार्यक्षेत्र में व्यवस्ताएं बढ़ेंगी। अत्यधिक परिश्रम करने पर भी मनोनुकूल लाभ प्राप्त नहीं होगा। सामाजिक प्रतिष्ठा का विस्तार होगा।

तुला : सप्ताह आरंभ में मानसिक तनाव रहेगा। व्यर्थ की भागदौड़ अधिक होगी। लाभ के मार्ग प्रशस्त होंगे। श्रेष्ठजनों से संपर्क बढ़ने से धनलाभ होगा।

वृश्चिक : इस सप्ताह आलस्य बढ़ेगा। सुख-साधनों में वृद्धि होगी। परिवार में कोई खुशी का समाचार प्राप्त होगा। स्वविवेक व बुद्धि से कार्यपूर्ण होंगे।

Also Read : ये पौधा चुम्बक की तरह आकर्षित करता है पैसे को, एक बार आजमाकर देखों

धनु : आशा के अनुरूप सफलता तथा रुके हुए कार्य में प्रगति मिलेगी। वाहन सुख व कोई शुभ समाचार प्राप्त होने के योग है। अदालती मामलों का निपटारा होगा।

मकर : व्यवसाय में लेन-देन करते समय धनहानि और धोखा मिलने के योग है। आकस्मिक खर्च बढ़ेंगे। शत्रुओं द्वारा अपमान से मन बेचैन रहेगा।

Also Read : मान-सम्मान बढ़ाती है सूर्य आराधना

कुंभ : इस सप्ताह पराक्रम और पुरूषार्थ में वृद्धि होगी। नए-नए मित्रों एवं श्रेष्ठ लोगों के साथ संपर्क बनेंगे। मान-सम्मान बढ़ेगा।

मीन : यह सप्ताह शुभ फलदायक रहेगा। पदोन्नति व धनलाभ के अवसर प्राप्त होंगे। सुख के साधन बढ़ेंगे। अधिक दौड़धूप से मानसिक सुखों में कमी आएगी।

Also Read :

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

Facebook Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here