Oppo अपना पहला फोल्डेबल फोन जून के अंत तक कर सकता है लांच, ये होंगे फीचर

    - Advertisement -
    - Advertisement -

    नई दिल्ली: Oppo जल्दी ही अपना पहला फोल्डेबल फोन लांच करेगा। जानकारी के अनुसार यह फोल्डेबल फोन जून के अंत तक लांच हो सकता है। जीएसएमअरेना की रिपोर्ट के अनुसार, यह एक फोल्डेबल डिवाइस होगा और Oppo X 2021 की तरह रोलेबल नहीं होगा। ओप्पो के अलावा श्याओमी, वीवो और यहां तक कि गूगल भी 2021 में फोल्डेबल डिवाइस पेश कर सकते हैं। सैमसंग कथित तौर पर इनके लिए फोल्डेबल ओएलईडी डिस्प्ले पैनल विकसित करने पर काम कर रहा है।

    द एलेक की रिपोर्ट में बताया गया है कि Oppo में क्लैमशेल डिजाइन की सुविधा होगी, जो कि ऊपर से नीचे की तरफ फोल्ड होगा। अनफोल्ड करने पर इसकी डिस्पले 7.7 इंच की होगी, जबकि बाहरी स्क्रीन 1.5 से 2 इंच के बीच की हो सकती है।

    यह भी पढ़ें : कम कीमत के लैपटॉप लांच करेगी Reliance Jio, ये फीचर्स शामिल होंगे

    श्याओमी भी इन-फोल्डिंग डिजाइन पर स्विच कर रहा है, क्योंकि वह कथित तौर पर 8.03-इंच के डिस्प्ले के साथ एक फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने का लक्ष्य रखे हुए है।

    इसके अलावा, सर्च इंजन दिग्गज गूगल ने सैमसंग से 7.6 इंच आकार वाला एक फोल्डेबल ओएलईडी पैनल विकसित करने का अनुरोध किया है।

    यह भी पढ़ें : Millionaires Life Changing Habits – जानिए क्या है मिलेनियर्स की लाइफ चेंजिंग हैबिट्स

    इसके अलावा, सैमसंग ने हाल ही में गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 जी के समान एक क्लैमशेल फोल्डेबल फोन के लिए एक पेटेंट दायर किया है, लेकिन इसमें एक बड़ा कवर डिस्प्ले और अधिक कैमरे पेश किए जा सकते हैं। (आईएएनएस)

    Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज और ट्विटर पर फॉलो करें

    इस खबर काे शेयर करें

    - Advertisement -
    News Post
    News Posthttp://newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -