होटल की 7वीं मंजिल से कूदी मॉडल पर राजस्थान के मंत्री के साथ सोने का था दबाव, नहाते हुए बना लिया था वीडियो

    - Advertisement -
    - Advertisement -

    जयपुर। पिछले दिनों राजस्थान के जोधपुर में होटल की सातवीं मंजिल से कूद आत्महत्या करने का प्रयास करने वाली मॉडल गुनगुन उपाध्याय के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्टो के अनुसार मॉडल गुनगुन पर प्रदेश की गहलोत सरकार के एक मंत्री रामलाल जाट के साथ सोने का दबाब था। इसी के चलते मॉडल ने होटल की सातवीं मंजिल से कूद अपनी जान देने की कोशिश की थी। आरोपितों ने मॉडल का नहाते हुए वीडियो बना लिया था। इसके जरिए वे उस पर दबाव बना रहे थे और हनी ट्रैप के जाल में मंत्री को फँसाने की साजिश रची थी।

    पुलिस ने साजिश रचने वाले युवक-युवती को मंगलवार को गिरफ्तार किया। इनकी पहचान अक्षत (33) और दीपाली (22) के तौर पर हुई है। अक्षत शर्मा उर्फ नितिन उर्फ चिनू भीलवाड़ा के सुभाषनगर का रहने वाला है। दीपाली झुंझुनू के पोटालिया हाल उदयपुर की रहने वाली है और एक मॉडल है। अक्षत गिरोह का मास्टरमाइंड है। व्यापारियों और प्रभावशाली लोगों को फँसाकर ब्लैकमेल करने का इनका इतिहास रहा है।

    रिपोर्ट के अनुसार आरोपितों ने गुनगुन को फोटोशूट के लिए उदयपुर बुलाया था। यहाँ से उसे भीलवाड़ा ले गए। सर्किट हाउस के पास बने होटल में ठहरे। मॉडल जब बाथरूम में नहा रही थी तो आरोपितों ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगे। लेकिन मॉडल भीलवाड़ा से निकल गई, जिससे आरोपितों की साजिश कामयाब नहीं हुई।

    पुलिस गिरफ्त में आरोपी दीपाली और अक्षत।

    डीसीपी (ईस्ट) भुवन भूषण यादव ने बताया कि पीड़िता के इस्तेमाल से पहले किसी परिवाद को लेकर दीपाली एक युवती के साथ भीलवाड़ा के सर्किट हाउस राजस्व मंत्री रामलाल जाट से मिली थी। दीपाली ने मंत्री को कुछ दस्तावेज दिखाए तो मंत्री ने कहा कि यह मामला उनके विभाग से जुड़ा हुआ नहीं है। इस पर आरोपियों ने फोटो शूट के लिए जोधपुर की मॉडल गुनगुन को भीलवाड़ा बुलाया।

    यह भी पढ़ें : YouTube पर कॉमेडी वीडियो बनाने वाली 12वीं की छात्रा काे हीरोइन बनाने का झांसा देकर दुष्कर्म

    गौरतलब है कि गुनगुन ने रविवार (30 जनवरी 2022) को होटल 7 लॉर्ड्स की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की कोशिश की थी। वह एक कार के ऊपर गिरी, जिससे उसकी जान बच गई। उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। 19 साल की गुनगुन शनिवार को जोधपुर आई और रातानाडा के होटल में रुकी। सुसाइड की कोशिश से पहले उसने अपने पिता को फोन किया था। उनसे कहा था, “पापा मैं सुसाइड करने जा रही हूँ, बस मेरा चेहरा देख लेना।’ उनके पिता गणेश उपाध्याय ने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस जब तक लोकेशन ट्रैस कर गुनगुन तक पहुँचती वह छलांग लगा चुकी थी। इधर मंत्री रामलाल जाट ने कहा है कि आरोपी युवक को मैं नहीं जानता। जनसुनवाई में कई लोग आते है। मेरे खिलाफ साजिश रचकर कौन मुझे फंसाने की कोशिश कर रहा है, पुलिस इसकी जांच करें। मामले की जांच एयरपोर्ट एसएचओ दिलीप खदाव को सौंपी गई है।

    आरोपी के खिलाफ कई मामले दर्ज

    गिरफ्तार आरोपी अक्षत खुद का पत्रकार बताता है। उसके पास से एक प्रेस का कार्ड भी पुलिस को मिला है। पुलिस ने बताया कि वह प्रभावशाली लोगों से मिलकर उन्हें हनी ट्रैप में फंसाता है। वर्ष 2016 में हनी ट्रैप के एक बड़े मामले में वह मास्टर मांइड था। उस समय उसे 17 लोगों के साथ पकड़ा था। वर्ष 2019 में भी उसके ऐसा ही एक मामला पुलिस थाने में दर्ज है।

    ऐसे हुआ खुलासा

    जिस रात जोधपुर की मॉडल गुनगुन ने आत्महत्या की कोशिश की थी। उस रात आरोपी दिपाली उसे बार-बार फोन कर रही थी। फोन अस्पताल में गुनगुन के पिता ने उठाया। पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने नंबर ट्रेस कराया और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ करने पर राजस्थान के मंत्री को हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश का बड़ा खुलासा हुआ। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

    Also Read :

    ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. NewsPost.in पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

    - Advertisement -
    News Post
    News Posthttp://newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -