अलवर में ससुर ने बहु के साथ किया बलात्कार, अपनी मां के साथ मेडिकल कराने गई तो मारी टक्कर, मां की मौत

    - Advertisement -
    - Advertisement -

    अलवर। जिले के नौगांवा थाना क्षेत्र निवासी दुष्कर्म के आरोपी ससुर ने पीड़िता बहू की मां की बाइक से टक्कर मार कर हत्या कर दी। मृतका अपनी बेटी का मेडिकल कराने बाइक पर बैठकर नौगांवा पुलिस थाने आ रही थी। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने अलवर जिला अस्पताल में शव रखकर कई घंटे तक विरोध प्रदर्शन किया। अलवर पुलिस की काफी समझाइश के बाद शव उठाया। शाम मृतका के दामाद ने नौगांवा पुलिस थाने में आरोपी ससुर सहित दो लोगों पर केस दर्ज कराया है।

    इसमें बताया कि उसकी साली की शादी 3 जुलाई 2022 को आरोपी ससुर के बेटे के साथ हुई थी। शादी के बाद पता चला कि पति मानसिक रूप से कमजोर है। शादी के करीब एक महीने बाद ही ससुर पुत्रवधू के कमरे में आने लगा। एक रात मिठाई खिलाने के बहाने उससे जबरदस्ती की। विरोध किया तो किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसे डरा-धमका कर दुष्कर्म किया। इससे घबराकर विवाहिता शादी के एक महीने बाद ही पीहर चली गई। जहां उसने आपबीती बताई।

    बाद में ससुराल वाले राजीनामा कर उसे वापस ले आए। कुछ दिन बाद ससुर ने फिर वही हरकतें शुरू कर दी। वह छह महीने की गर्भवती है। तंग आकर उसने 1 जून को नौगांवा पुलिस थाने में ससुर के खिलाफ शिकायत दी। कार्रवाई नहीं होने पर वह एसपी से मिली। तब जाकर नौगांवा थाना पुलिस ने 5 जून को ससुर पर दुष्कर्म का केस दर्ज किया था।

    रिपोर्ट में बताया कि पुलिस के बुलाने पर पीड़िता अपने भाई की बाइक पर मां के साथ नौगांवा थाने जा रहे थे। कस्बे में नौगांवा कृषि अनुसंधान केंद्र के समीप बाइक पर एक व्यक्ति अनिल के साथ आए ससुर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। बाइक से गिरकर पीड़िता की मां घायल हो गई। ग्रामीणों ने उसे सीएचसी पहुंचाया, जहां से अलवर रैफर कर दिया गया। अलवर में इलाज के दौरान पीड़िता की मां की मौत हो गई। नौगांवा थानाधिकारी का कहना है कि मृतका के दामाद की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अनुसंधान जारी है। दुर्घटना एक मोटरसाइकिल से हुई है। जिसे जप्त कर लिया गया है।

    मेडिकल जांच रोकने को मारी थी टक्कर

    पीड़िता के भाई और जीजा ने बताया कि आरोपी ससुर वगैरह ने तीनों को जान से मारने की नीयत से टक्कर मारी। ताकि पीड़िता की मेडिकल जांच ना हो सके। इसे हादसे का रूप देने का प्रयास किया। घटना के विरोध में परिजनों ने अलवर जिला अस्पताल की मोर्चरी के बाहर शव रखकर प्रदर्शन किया। करीब दो घंटे की समझाइश के बाद शव उठाकर ले गए। पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम कराया है। वहीं पीड़ित पक्ष की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। थाने के एएसआई महेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों प्रकरणों को साथ जोड़कर तफ्तीश की जा रही है।

    Also Read :

    ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. NewsPost.in पर विस्तार से पढ़ें देश की अन्य ताजा-तरीन खबरें

    - Advertisement -
    News Post
    News Posthttp://newspost.in
    हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिन्दी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल, News Trend. हिन्दी समाचार, Latest News in Hindi, न्यूज़, Samachar in Hindi, News Trend, Hindi News, Trend News, trending news, Political News, आज का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, News Today

    Latest news

    - Advertisement -

    Related news

    - Advertisement -